Rakesh Singh, Sharad Tripathi, BJP, Sant Kabir Nagar, UttarPradesh, CM Yogi Aditynath, PM Narendra Modi
नेशनल होम

बीजेपी सांसद ने अपनी पार्टी के विधायक की जूतों से लगाई मार

उत्तरप्रदेश के संत कबीर नगर जिले में निगरानी सतर्कता कमेटी की बैठक में बीजेपी के दो मंत्री आपस में लड़ते नजर आये। इतना ही नहीं, एक दूसरे पर जूतों की बरसात कर दी। बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने बीजेपी विधायक राकेश सिहं को जूतों से जमकर पीटा। जिस समय यह वाकया हुआ, मौके पर प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन भी मौजूद रहे। इसकी वीडियो न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने शेयर की है।

खबरों के अनुसार, प्रभारी मंत्री की उपस्थिति में चल रही बैठक के दौरान सांसद शरद त्रिपाठी ने पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड के एक्सईएन एके दूबे से कहा कि करमैनी-बेलौली बंधे की मरम्मत कार्य का शिलान्यास कल हुआ। इसमें केवल विधायक का ही नाम क्यों है, क्या सांसद का नाम नहीं रह सकता, यह किस गाइडलाइन में है, मुझे बताएं। इस पर एक्सईएन ने कहाकि गलती हो गई, सुधार कर दिया जाएगा।

इसी बीच मेहदावल के भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल ने कहा कि जो पूछना है मुझसे पूछे, एक्सईएन से नहीं। इस पर सांसद ने कहा कि आप जैसे तमाम विधायकों को मैंने देखा हैं। इस पर सांसद और विधायक एक-दूसरे को अपशब्द कहने लगे। अधिकारियों के बीच-बचाव के बाद भी सांसद और विधायक मारपीट कर बैठे। बैठक में ही मेहदावल विधायक के समर्थक सांसद की ओर बढ़े लेकिन एएसपी असित श्रीवास्तव व अन्य पुलिसकर्मियों ने रोक लिया।

US का पाकिस्तान को झटका, अब 5 साल की जगह सिर्फ 3 महीने का मिलेगा वीजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *