मरे आतंकियों की संख्या जानने वालों को बम के साथ बालाकोट जाना चाहिए- जनरल वीके सिंह

0
Air Strike, General VK Singh, Terrorist, Balakot, PM Narendra Modi, Indian Air force
Photo : Twitter

भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में की गई एयरस्ट्राइक पर विपक्ष ने कई सवाल खड़े कर दिए। इतना ही नहीं, विपक्ष मोदी सरकार से मरे हुए आतंकियों की संख्या पूछ रहा है। इसी का जवाब देते हुए विदेश मंत्री वीके सिंह ने कहा कि मच्छरों को मरने के बाद उन्हें गिनने बैठूं या सो जाऊं।

वीके सिंह ने बुधवार सुबह एक ट्वीट शेयर कर विपक्षी नेताओं पर हमला बोला। और लिखा कि रात को मच्छर थे, मैंने HIT मारा, अब मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूं, या आराम से सो जाऊं?’

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि मेरा विपक्षियों को एक सुझाव है, वहां पर चले जाएं देख आएं, गिन लें और आ जाए। अगर पूछते रहेंगे तो कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि विपक्षी नेता एयरफोर्स के जहाजों के साथ चले जाते बम के साथ और गिनकर आ जाते। अगर विपक्ष गिनना चाहता है तो यही एक तरीका है।

साथ ही, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के 250 आतंकी मारे जाने वाले बयान पर जनरल वीके सिंह बोले कि कल भी मैंने पत्रकारों को कहा था एक विश्लेषण होता है। उन्होंने उदाहरण दिया कि अगर मैंने तीन बिल्डिंग को हिट किया और हमारे पास खबर है कि एक बिल्डिंग में कितने लोग हो सकते हैं तो उसके हिसाब से अनुमान लगता है।

आपको बता दें दिग्विजय सिंह, कपिल सिब्बल और नवजोद सिद्धू जैसे बड़े कांग्रेस नेता लगातार बालाकोट हवाई हमले में मारे गए आतंकियों की संख्या पूछ रहे हैं, जिसपर बीजेपी लगातार कड़ी प्रतिक्रिया दे रही है। यही नहीं मंगलवार को दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को दुर्घटना बता दिया था, जिसकी काफी आलोचना हो रही है। हालांकि इसके बाद दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार को ही चुनौती दे डाली है।

जाने किसने फैलाई मसूद अज़हर की मौत की खबर

Leave a Reply