Salman khan, Madhya Pradesh, Loksabha Election 2019, CM Kamalnath, Brand ambassador
मनोरंजन होम

दबंग सलमान खान मध्यप्रदेश से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव!

बॉलीवुड दबंग सलमान खान अब राजनीति में कदम रखने वाले है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी दी कि वह मध्यप्रदेश के ब्रांड एंबेसडर होंगे। खबरों की माने तो कमलनाथ ने कुछ ऐसे संकेत भी दिए है कि मध्य प्रदेश से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं लेकिन साफ-साफ कुछ नहीं कहा। सलमान अप्रैल में 18 दिन तक मध्य प्रदेश में रहेंगे।

खबरों के अनुसार, भोपाल में आज सीएम कमलनाथ ने अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करने के लिए प्रेस क़ॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस लगभग खत्म होने को थी उसी दौरान सीएम ने कहा मैं राजनीति से अलग कुछ और बात बताना चाहता हूं। फिर उन्होंने कहा, मेरी सलमान खान से बात हुई है। सलमान 1 अप्रैल से लेकर 18 अप्रैल तक एमपी में रहेंगे। सीएम कमलनाथ ने बताया कि हमने सलमान से मध्य प्रदेश में योगदान देने की अपील की है। संस्कृति और पर्यटन को प्रमोट करने के लिए उनसे बात हुई है।

आपको बता दे कि सलमान खान का पैतृक निवास इंदौर में है। यहीं के कल्याणमल नर्सिंग होम में उनका जन्म हुआ था। सलमान ने ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में भी वक्त गुजारा। सलमान के पिता सलीम खान इंदौर में ही पले बढ़े और जवान हुए। बाद में फिल्म इंडस्ट्री के काम के लिए वो मुंबई चले गए। शुरू में एक्टिंग के बाद उन्होंने एक सफल और सेलिब्रिटी राइटर के तौर पर काम किया।

Video: इन बडी कंपनियों के दबाव में अमेरिका भारत से छीन रहा है GSP का दर्जा !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *