Video: राहुल गांधी बोले- ‘मैं भी पीएम नरेंद्र मोदी से प्यार करता हूं, वही मुझसे नफरत करते हैं’

0

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक दलों का प्रचार जारी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज यानी शुक्रवार को पुणे में छात्रों से रूबरू हुए। इस दौरान उनके कार्यक्रम में ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगे। साथ ही, राहुल गांधी ने कहा कि वह भी पीएम मोदी को पसंद करते है।

प्रधानमंत्री मोदी को लेकर पूछे गए सवाल पर राहुल गांधी ने कहा, “मैं मिस्टर नरेंद्र मोदी को पसंद करता हूं। मेरे मन में उनके प्रति नफरत और गुस्सा नहीं है, लेकिन उन्हें मुझसे नफरत है।”

राहुल गांधी जब ये कह रहे थे उसी वक्त हॉल में ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगने लगे। हालांकि, कांग्रेस अध्यक्ष इससे प्रभावित नहीं हुए। उन्होंने स्थिति को तुरंत संभाला और कहा,  ‘इट्स फाइन…इट्स फाइन। नो प्रॉब्लम।’

इसके अलावा, एक छात्र ने राहुल गांधी से पूछा कि न्याय योजना का फंड कहां से आएगा। उन्होंने कहा कि वह नीरव मोदी, अनिल अंबानी, मेहुल चोकसी और विजय माल्या से पैसे लेकर गरीबों को देंगे। राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने पूरा हिसाब लगा लिया है, पैसा कहां से आना है और कैसे बांटा जाना है। पहले पायलट प्रोजेक्ट होगा और उसके बाद पूरे देश में लागू किया जाएगा।

एयर स्ट्राइक को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वायु सेना को एयर स्ट्राइक का क्रेडिट लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों को यह समझ में आना चाहिए कि भारत से भिड़ने की कीमत चुकानी पड़ेगी। उन्होंने एयर स्ट्राइक पर राजनीति को गलत बताया।

Leave a Reply