38 देशों में रिलीज़ की जा सकती है ‘पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक’

0
PM Narendra Modi Biopic, Vivek Oberoi, Election commission, NTR Laxmi, Lok sabha election 2019
Photo : Twitter

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय की आने वाली फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक’ राजनीतिक विवादों में फंस गई है। इन्हीं उलझनों के चलते अब इस फिल्म को भारत के अलावा कई देशों में रिलीज की जाएगी। प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर आनंद पंडित ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक की टीम फिल्म को 38 देशों में रिलीज करने का प्लान बना रही है।

पिंकविला के अनुसार, प्रोड्यूसर आनंद ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी की लाइफ को लेकर देश ही नहीं विदेशों के ऑडियंस में ही गजब की रुचि है। इसलिए इसे इंडिया के अलावा 38 देशों में रिलीज करनी योजना है और इसमें यूएस, यूके, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और यूएई जैसे देश शामिल हैं। उन्होंने कहा, भारत में यह फिल्म 1700 स्क्रीन पर रिलीज होगी। इसके अलावा इसे विदेशों में लगभग 600 स्क्रीन पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।

वही, खबरों की माने तो मोदी बायोपिक को बैन करने की मांग पर आनंद पंडित ने कहा, ”फिल्म को लेकर कोई शक नहीं होना चाहिए। सभी जानते हैं कि ये फिल्म क्या है। यह बायोपिक एक सिनेमैटिक प्रोडक्ट है। जो लोग इस फिल्म को लेकर सवाल उठा रहे हैं और इस पर बैन लगाने की मांग कर रहे हैं। दरअसल, वे लोग अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को दबाना चाहते हैं। क्या यह पाखंड नहीं है कि जो लोग दूसरी फिल्मों को बैन करने की आलोचना करते हैं वे ही आज मोदी बायोपिक को बैन करने की मांग कर रहे हैं।”

साक्षी महाराज बोले- जैश-ए-मोहम्मद ने बनाया है कांग्रेस का घोषणा पत्र

हाल ही में निर्माताओं ने घोषणा की थी 11 अप्रैल को फिल्म रिलीज की जाएगी। इससे पहले फिल्म की रिलीज अब तक दो बार टल चुकी थी। फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा मनोज जोशी, बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, राजेंद्र गुप्ता जैसे एक्टर्स अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Video: सभा में खाली कुर्सियों की फोटो लेने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों से की मारपीट

Leave a Reply