Video: सभा में खाली कुर्सियों की फोटो लेने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों से की मारपीट

0

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी रैलियां करने में जुटे हुए है। इन जनसभाओं में कहीं खचाखच भीड़ है तो कहीं सारा मैदान खाली पड़ा हुआ है। ऐसा ही एक नजारा तमिलनाडु में कांग्रेस की जनसभा में देखने को मिला।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक़, तमिलनाडु में कांग्रेस की सार्वजनिक सभा में खाली पड़ी कुर्सियों की तस्वीर लेने वाले फोटोजर्नलिस्ट और मीडियाकर्मियों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। पार्टी का मेनिफेस्टो समझाने के लिए यह सभा बुलाई गई थी। इस घटना के वीडियो में आप देख सकते है, जिसमें पार्टी कार्यकर्ता पत्रकारों को बुरी तरह पीटते और कैमरा छीनते नजर आ रहे हैं। जब अन्य मीडियाकर्मियों ने बीच-बचाव करना चाहा तो उन्हें भी पीटा गया।

बता दे कि इस मीटिंग में तमिलनाडु कांग्रेस के अध्यक्ष और विरुधुनगर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार केएस अलागिरी भी मौजूद थे। उनके अलावा बी मनीकम टैगोर और डीएमके विधायक थंगम थेन्नारसू भी सभा में उपस्थित थे। लेकिन किसी ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं को पत्रकारों पर हमला करने से नहीं रोका। घायल पत्रकारों को अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस मामले की निंदा करते हुए चेन्नई प्रेस क्लब ने पुलिस से हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है।

साक्षी महाराज बोले- जैश-ए-मोहम्मद ने बनाया है कांग्रेस का घोषणा पत्र

Leave a Reply