देश की तरक्की को नहीं पचा पा रहे कांग्रेस और उनके महामिलावटी दोस्त- पीएम मोदी

0
PM Narendra Modi, Theni, Karnataka, Lok sabha election 2019, second phase, Congress-DMK, Rahul  Gandhi, BJP-AIADMK, election campaign 
Photo : ANI

लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण के लिए मतदान 18 अप्रैल को होना है। इसी के चलते सभी राजनीतिक दल प्रचार अभियान में जुटे हुए है। शनिवार यानी आज पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक दौरे पर हैं।

तमिलनाडु के थेनी में एआईएडीएमके के साथ साझा रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘आज भारत दुनिया में तेजी से अपनी जगह बना रहा है, लेकिन कांग्रेस-डीएमके और उनके महामिलावटी दोस्त इसे स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए वे मुझसे नाराज है।’

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस की ‘न्याय’ स्कीम पर प्रहार करते हुए ने कहा कि मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि 1984 दंगों के शिकार लोगों को कौन न्याय दिलाएगा? भोपाल गैस कांड के पीड़ितों को कौन न्याय दिलाएगा।

पीएम नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर ट्रंप को पछाड़ बने नंबर-1 किंग- रिपोर्ट

साथ ही, उन्होंने कहा कि  कुछ दिनों पहले डीएमके अध्यक्ष ने नामदार को पीएम कैंडिडेट घोषित कर दिया, लेकिन कोई इसे मानने को तैयार नहीं था। उनके महामिलावटी दोस्त भी इसे मानने को तैयार नहीं हैं, क्योंकि वे सभी पीएम बनना चाहते थे।

ये प्रोडक्ट बताएगा DNA के हिसाब से क्या होनी चाहिए आपकी डाइट !

Leave a Reply