Lok Sabha election 2019, Second phase, Hema Malini, BJP MP Hema Malini, Mathura, गेहूं काटना, election campaign
नेशनल होम

गेहूं काटने वाली तस्वीर पर बोलीं हेमा मालिनी- ‘वो महज एक पोज था, ये सब चुनाव के बाद सीखूंगी’

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सभी राजनीतिक दलों के उम्मीदवार अपनी पार्टी का प्रचार करने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहे है। यूपी की मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी चुनाव प्रचार कार्य में जुटी है। इसी दौरान गेहूं काटने वाली तस्वीर सामने आई थी, जिसको लेकर उन्होंने अपनी सफाई दी है।

खबरों के अनुसार, हेमा ने बताया कि उनकी वो तस्वीर वास्तव में झूठ थी, क्योंकि उन्हें गेहूं काटना आता नहीं है। लेकिन हेमा ने वादा किया कि चुनाव के बाद वो जरूर खेत में जाकर कटाई सीखेंगी।

मथुरा लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान हेमा मालिनी ने गेहूं के खेत में जाकर कुछ तस्वीर शेयर की थीं, जिनमें वो हाथ में दरांती लिए गेहूं की कटाई करते हुए नजर आ रही थीं। हेमा ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी और लोगों ने आलोचना भी की थी। इसी पर जब हेमा मालिनी से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने सवाल किया कि क्या वो चुनाव के बाद भी खेतों में जाती हुई नजर आएंगी तो हेमा ने इस पर विस्तार से जवाब दिया।

Video: पेट खाली और योग की बात, जेब खाली और खाता खुल रहा है- नवज्योत सिद्धू

हेमा मालिनी ने बताया कि उन्होंने जो तस्वीर साझा की थी, वो सच में महज एक पोज था क्योंकि मुझे गेहूं की कटाई नहीं आती है। लेकिन चुनाव के बाद हेमा मालिनी ने ये काम सीखने का वादा किया। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद वो पूरी योजना बनाकर कटाई का काम सीखेंगी। साथ ही ट्रैक्टर भी चलाएंगी।

बता दे हेमा मालिनी ने मोदी लहर में 2014 का चुनाव मथुरा सीट से जीता था, इस बार वो फिर मैदान में हैं जहां उनके सामने सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन से आरएलडी प्रत्याशी के रूप में नरेंद्र सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस ने महेश पाठक के रूप में उच्च वर्ग का प्रत्याशी उतारा है।

दलेर मेहंदी संग गाना गाएंगी सपना चौधरी, देखे सॉन्ग का फर्स्ट पोस्टर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *