BSP ने राहुल गांधी के खून को बताया विदेशी

0
Photo source : Google

मायावती की पार्टी BSP ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला। BSP के कोऑर्डिनेटर्स वीर सिंह और जय प्रकाश ने कहा कि राहुल गांधी पीएम बनने के काबिल नहीं है। इसका कारण यह बताया कि राहुल गांधी अपने पिता की तरह नहीं बल्कि विदेशी मूल की अपनी मां की तरह दिखते है। BSP ने यह भी कहा कि 2019 मे लोकसभा चुनाव में बीजेपी को केवल मायावती ही टक्कर दे सकती है। मायावती को चुनाव लड़ना चाहिए।

महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी को दी खुली धमकी

BSP कोऑर्डिनेटर्स वीर सिंह और जय प्रकाश का कहना है कि बीएसपी अध्यक्ष मायावती साल 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। उत्तर प्रदेश में बिजनौर या अंबेडकरनगर सीट में से कोई एक लोकसभा सीट उनकी हो सकती है। बीएसपी चाहती है कि मायावती 2019 के चुनाव में देशभर के दलितों की नेता बनकर उभरे और पीएम की रेस में हो। बीएसपी का कहना है कि कर्नाटक चुनाव के बाद मायावती दमदार नेता के रूप में उभरी हैं।

मां-बच्चे के मुंह पर कालिख पोत की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया केस

बीएसपी का कहना है कि मजबूत पीएम के लिए मायावती ही है जो मोदी को टक्कटर दे सकती हैं। बीएसपी उन राज्यों में कांग्रेस से गठबंधन करने के पक्ष में भी है, जहां कांग्रेस मजबूत है। अगर समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन बन गया तो मायावती अपने पुराने क्षेत्र बिजनौर के नगीना सुरक्षित सीट या फिर अंबेडकरनगर से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं।

गौरतलब है कि साल 1989 में मायावती ने बिजनौर से चुनाव लड़ा था और वहां से चुनकर संसद पहुंची थीं। दलित-मुस्लिम गठजोड़ की बदौलत मायावती ने इस सीट से जीत हासिल की थी और यह सीट पारंपरिक तौर पर बसपा की मानी जाती है। इसी तरह वह अंबेडकरनगर से भी दलित-मुस्लिम एकता की बदौलत चुनाव जीत चुकी हैं।

Leave a Reply