होम

महेश भटट् ने अपने ही जन्मदिन पर आलिया को दिया ये तोहफा

महेश भट्ट अपने सुपरहिट सड़क की दूसरे भाग के साथ एक निर्देशक के रूप में लौट रहे हैं। महेश भट्ट के आज 70 वें जन्मदिन पर उनकी बेटी आलिया ने  सड़क 2 के टीज़र के साथ इस बात का खुलासा किया है। बेटी आलिया भट्ट और पूजा भट्ट के साथ-साथ संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी फिल्म में अभिनय कर रहे हैं।

आलिया ने Instagram और टव्टिर पर अपने पिता के जन्मदिन पर  लिखा कि, “आपके 70 वें जन्मदिन पर आपने मुझे सबसे बड़ा उपहार दिया है। य़े एक सपना था मेरा कि आप मुझे निर्देशित कर रहे हो। सड़क 2 एक सपने सच होने की तरह है । मैंने जो सोचा वह आपने संभव बनाया है। मेरे दिल और आत्मा से आपको धन्यवाद। यह एक जीवन, फिल्में, भावना और सबसे अधिक .. पिता और बेटी की यात्रा होगी।

बिग बॉस में लगा पहले नॉमिनेशन का तड़का

फिल्म का टीजर सड़क 1991 के सुपरहिट अभिनीत पूजा और संजय के कुछ दृश्यों से शुरू होता है और फिर नई फिल्म की घोषणा होती है। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, महेश ने सड़क 2 में आलिया की कास्टिंग करने के बारे में बात की, “यह संजू (संजय दत्त), मुकेश और पूजा थी, जिन्होंने सुझाव दिया था कि कहानी आलिया को सुनाई जानी चाहिए, लेकिन हमने उसे स्क्रिप्ट लिखते समय नहीं माना था”।

फ्लाइट में यात्रियों के कान और नाक से बहने लगा खून

यह अनाउन्समेन्ट इसलिए भी खास है क्योंकि महेश भटट् ने अपनी रिटायरमेन्ट की घोषणा कर दी थी और अब वो फिर से डायरेक्टर के तौर पर पर लौट आए हैं। यह फिल्म 25 मार्च 2020 में रिलीज होगी। उम्मीद है कि बाप-बेटी की यह जोड़ी कुछ कमाल दिखाएगी।

dastak
Dastak India Editorial Team
http://dastakindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *