आज होगा बिग बॉस के इस सीज़न का पहला वीक-एंड का वार

0
bigboss12,sapna chaudhary, Anoop jatola, Jasleen matharu, Sreesant, romil chaudhary
Photo Source : Colorstv

बिग बॉस मे सब कुछ बिग बॉस की मर्जी से होता है और ऐसा ही कुछ नजर आया कल के एपिसोड में जब बारी आई काल-कोठरी में जाने की सजा की। श्रीसांत बीमार होने के कारण काल-कोठरी की सजा से मुक्त थे और घर वाले उन्हे नही चुन सकते थे। करनवीर इस बार काफी दिलदार बनते आए और खुद को ही काल-कोठरी की सजा के लिए नॉमिनेट कर दिया। बिग बॉस ने भी दिलदार बनते लड़को को सरप्राइज दे दिया जब काल कोठरी की सजा मिलने वाले लोगो को अगले हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया।

बिग बॉस के घर में कृति और सबा के बीच में छिड़ी जंग

सृष्टि भी काफी भावुक हो गईं जब दीपक उनके पास गए और कहा कि घर में बाकि लोगो में वो उन्हें काफी अच्छी लगी और शुरुआत में दीपक ने उसे गलत समझा। सिंगल्स की भी आपस में नोक-झोक होती नजर आई और एक दूसरे से अलग होते नजर आए। दीपिका को सृष्टि का स्वभाव फेक लगा और अनुप जलोटा भी सृष्टि की बुराइ करते नजर आए।

घर की कैप्टन बनी कृति और सोमी की लड़ाई भी जारी है। अब आज सीज़न का पहला वीक-एंड का वार है और देखना ये होगा कि सलमान किस की क्लास लेंगे और किस की करेंगे तारीफ। घर वालो के लिए भी अहम दिन होगा जब वो सलमान के सामने चुनेंगे घर का इस हफ्ते का विलेन। कल के एपिसोड में सलमान काफी नाराज दिखेंगे और घर वालो के पहले हफ्ते का विवरण करेंगे।

रहमान और गुलजार की जोड़ी हॉकी के लिए आएगी साथ

Leave a Reply