फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज़, एक्शन और वीएफएक्स से है भरपूर

0

लम्बे समय से सुर्खियों में रही फिल्म 2.0 का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत एक दूसरे से लड़ते हुए नज़र आएंगे। पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर इन दोनों अभिनेता को एक साथ काम करते हुए देखा जाएगा। इस फिल्म में एमी जैकसन भी हैं, जो पहले भी अक्षय कुमार के साथ ‘सिंह इज ब्‍ल‍िंग’ में काम कर चुकी हैं।

इस ट्रेलर को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते है कि आपको फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा साथ ही, बहुत ही ज्यादा वीएफएक्स देखने को मिलेंगे। इस फिल्म में सभी को एक्शन को कुछ अलग अंदाज़ में दिखाया गया है। इतना ही नहीं, फिल्म में होने वाली लड़ाई को भी आधुनिक तरीके से फिल्माया गया है। आपको बता दे कि अक्षय कुमार इस फिल्म के विलेन है और इस फिल्म में उनका लुक काफी डरावना भी है। तो वही रजनी कान्त भी इस फिल्म में अपनी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे।

आपको बता दे कि इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ होने का टाइम पहले से ही तय किया हुआ था। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कल यानी शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिये ट्रेलर के रिलीज़ होने की जानकारी दी थी।

साथ ही, फिल्म का निर्देशन करने के साथ साथ इसकी पटकथा लिखने का काम भी शंकर ने ही किया है। फिल्म के बजट को लेकर कई तरह की खबरें आती रही हैं। बीते दिनों इंडिया टुडे ने एक सोर्स के हवाले से कहा था कि फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपए का है। इसके वीएफएक्स पर मेकर्स ने भारी भरकम खर्चा किया है।

Leave a Reply