जूतों की माला से हुआ बीजेपी नेता का स्वागत

0

मामला मध्यप्रदेश के उज्जेन क्षेत्र के नगादा विधानसभा सीट का है। जहां चुनाव प्रचार के लिए गए बीजेपी के नेता और उम्मीदवार दिलीप शेखावत का स्वागत जूतों की माला से हुआ। होता यू हैं कि बीजेपी नेता के गले में फूलों की माला डालने का सिलसिला जारी था। इसी बीच एक व्यक्ती नेता जी को माला डालने पहुंचता है और नेता जी झट से माला डलवाने के लिए सर नीचे करते हैं। लेकिन वो व्यक्ती नेता जी का स्वागत फूलों की माला की जगह जूते की माला गले में डालकर कर देता है। जब नेता जी गले में जूते गले में पडे देखते हैं तो उस व्यक्ती के पीछे उसे गुस्से में मारने भी भागते हैं।

अवाम और जवान : भारतीय सेना ने कश्मीर में लगाया मेडिकल जांच शिविर

देखने में और सुनने में ये पूरा फिल्मी वाक्या लगता है। लेकिन दरअसल हुआ ही ऐसा है दिलीप शेखावत के साथ। इस पूरे वाक्य की एक वीडियो भी सामने आई है। ये वाक्या कल शाम यानी 19 नवंबर का ही है। हालांकि युवक की इस हरकत के बाद नेता जी और उनके समर्थकों ने पिटाई कर दी। लेकिन वो पहले ही अपना काम पूरा कर गया।

दिलीप सुबह से ही अपने चुनाव प्रचार अभियान में निकले थे और जगह जगह से लोगों का आशिर्वाद ले रहे थे। शाम होते होते जब वो एक गांव में गए तो उनके साथ ये घटना घट गई जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी न था। इस घटना की वीडियो हम नीचे लगा रहे हैं।

Leave a Reply