विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में अपना पहला लुक शेयर किया

0

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने सोमवार को ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में अपना पहला लुक दर्शकों के साथ साझा किया। ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी पर आधारित बायोपिक में पीएम की भूमिका निभाएंगे, जिसका निर्देशन फिल्म मैरी कॉम के निर्देशक ओमंग कुमार करेंगे।

पोस्टर में ओबेरॉय ने पीएम मोदी के ट्रेडमार्क कुर्ता पहना था।  उन्होने ट्विट किया कि “जय हिंद, हम विनम्रतापूर्वक इस अविश्वसनीय यात्रा पर आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद मांगते हैं। # अखंडभारत #PMNarendraModi,“। फिल्म के पोस्टर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने सोमवार को मुंबई में लॉन्च किया। फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू होगी और 23 भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म की बाकी स्टार कास्ट की घोषणा होना बाकी है।

आने वाले लोकसभा चुनावों में कांग्रेस और बीजेपी को वोट न दे- दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल

कुमार इससे पहले मैरी कॉम और सरबजीत जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। पीएम मोदी की बायोपिक से पहले, उन्होंने संजय दत्त और अदिति राव हैदरी द्वारा अभिनीत 2017 की फिल्म ”भूमि” को निर्देशित किया था। विवेक ओबेरॉय आखिरी बार तमिल फिल्म विवेगम में, अजित कुमार के सह-कलाकार के रूप में देखे गए थे। उन्होंने राम गोपाल वर्मा की 2002 की फिल्म कंपनी से अपनी शुरुआत की और साथ निभाना साथिया, दम, ओमकारा, शूटआउट एट लोखंडवाला और क्रिश 3 जैसी फिल्मों में काम किया। पीएम नरेंद्र मोदी की इस बायोपिक को गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के साथ देश के अन्य स्थानों में शूट किया जाएगा।

Leave a Reply