आपको भी मिल सकता है रेमो डीसूजा के साथ काम करने का मौका, बस करें ये काम

0

बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर और फिल्मों के डायरेक्टर रेमो डीसूजा ने अपने फैंस को अपने साथ काम करने का एक खास मौका दिया है। आपको बता दे कि Dance+ के जज रेमो डीसूजा एक और शानदार म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे है। दिलचस्प बात ये है कि वे इस वीडियो के लिए एक फ्रेश फीमेल फेस की तलाश कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ ‘Are U Coming’ म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया है। वहीं अब सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने म्यूजिक वीडियो का ऐलान किया है।

खबरों की माने तो इस वीडियो के बारे में रेमो ने बताया कि वे इस लिए एक फ्रेश फीमेल फेस की तलाश कर रहे हैं, जो एक शानदार डांसर भी हो। रेमो डीसूजा ने बताया कि आपको ‘Are U Coming’ पर डांस करना है और ये वीडियो #Areucomingchallenge के साथ यूट्यूब पर शेयर करना है। वहीं इसके जरिए टॉप 3 लड़कियों को मौका मिलेगा ऑडिशन का और यहीं से सिलेक्ट की जाएगी हमारे नए म्यूजिक वीडियो का नया फेस।

बता दें कि रेमो का नया म्यूजिक वीडियो हैप्पी प्रोडक्शन और हाई ऑन डांस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। वहीं इसे लेकर हैप्पी प्रोडक्शन की एमडी अर्पणा बैनर्जी ने बताया कि हम नए टैलेंट और चेहरों को मौका देना चाहते हैं और इस म्यूजिक वीडियो के जरिए ऐसे लोगों को मौका मिलेगा, जिन्हें ऑडिएंस भी खूब पसंद करेगी। उन्होंने बताया कि हाई ऑन डांस भी भारत भर के डांसर्स के लिए एक प्लैटफॉर्म लेकर आ रहा है। हम बड़े स्तर पर एक डिजिटल डांस रिएलिटी शो की भी प्लानिंग कर रहे हैं।

Leave a Reply