गुंटूर में पीएम मोदी बोले- आंध्र का ‘सनराइज’ की जगह बेटे के राइज में जुटे है सीएम नायडू

0
Web Series, PM Narendra Modi, BJP, Modi’s Biopic, Umesh Shukla
Photo : Twitter

आगामी लोकसभा चुनावों के चलते राजनीतिक रैलियों और सभाओं का दौर रफ़्तार पकड़ रहा है। इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी रविवार को दक्षिण भारत के दौरे पर है। इस दौरे के तहत वे आंध्र प्रदेश के गुंटूर, तमिलनाडु के तिरुपुर और कर्नाटक के हुबली में रैलियों को संबोधित करेंगे और कई योजनाओं का उद्घाटन करेंगे। बता दे कि वे शनिवार को उत्‍तर पूर्व के राज्‍यों के दौरे पर थे।

आंध्र प्रदेश के गुंटूर रैली में पीएम मोदी ने नायडू पर हमला करते हुए कहा कि आप दल बदलने में सीनियर है, आप सीनियर हैं नए दलों से गठबंधन करने में। आप सीनियर हैं अपने खुद के ससुर के पीठ में छुरा घोंपने में। आप सीनियर हैं। आप सीनियर हैं एक चुनाव के बाद दूसरा चुनाव हारने में।

इसके अलावा, मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने देश को धुएं में जीने के लिए छोड़ दिया था, वो अब देश में झूठ का धुआं फैलाने में जुटे हैं। झूठ की बुनियाद पर महामिलावट का खेल खेलने में लगे हैं। संगत का असर ये है कि यहां के मुख्यमंत्री जी भी आंध्र प्रदेश के विकास के विजन को भूलकर मोदी को गाली देने के कंपटीशन में कूद गए हैं।

इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने आंध्रप्रदेश के सनराइज का वादा किया था। लेकिन वो अपने ही बेटे को राइज करने में जुट गए है। उन्होंने आंध्र के गरीबों के लिए नई योजना चलाने का वादा किया था, लेकिन मोदी की योजनाओं पर ही अपना स्टीकर लगा दिया है।

इस सभा में पीएम मोदी ने कहा कि नायडू कल फोटो खिचवाने के लिए दिल्ली जाने वाले है। पार्टी का बिगुल बजाने बड़ा हुजूम लेकर जाने वाले है। लेकिन बीजेपी जैसे अपने कार्यकर्ताओं के पैसों से कार्यक्रम करा रही है, वो आंध्र की जनता की तिजोरी से पैसे निकाल कर जा रहे है।

पीएम ने आगे कहा कि साल 2014 में कांग्रेस की सरकार जाने के बाद हमारी सरकार बनी। हमने आंध्र के लिए स्पेशल पैकेज बनाया, इस पैकेज को दिसंबर 2016 में लागू किया गया था। साथ ही कहा, ‘मैं चंद्रबाबू नायडू को याद दिलाना चाहता हूं कि हमारा उद्देश्य खुद के लिए धन पैदा करना नहीं, बल्कि देश के लिए धन पैदा करना है और देश के धन और संसाधनों का कुशल उपयोग सुनिश्चित करना है।

TMC विधायक की हत्या पर गरमाई सियासत, बीजेपी नेता पर आरोप

आपको बता दे कि आंध्र प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले वहां कई जगहों पर मोदी विरोधी पोस्टर और होर्डिंग लगे दिखे। इन पोस्टर पर ‘अब और मोदी नहीं’, ‘मोदी एक भूल’ ‘मोदी दोबारा कभी नहीं’ जैसे लिखे थे। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये पोस्टर किसने लगवाए हैं। वहीं मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने पार्टी कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी के खिलाफ राज्य भर में प्रदर्शन का आह्वान किया है। इसे देखते हुए राज्य में सुरक्षा के सख्त बंदोबस्त किए गए हैं।

Leave a Reply