पीएम मोदी वृंदावन दौरे पर आज, गरीब बच्चों को परोसेंगे खाना

0
Jamaat-e-Islami, India government, PM Narendra modi, Stop Terrorism, Pulwama Attack, Air Strike, Mazood Azhar
Photo : Google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी मंगलवार को उत्तर प्रदेश के वृंदावन में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। ये कार्यक्रम अक्षय पात्र फाउंडेशन द्वारा आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में मोदी 300 करोड़वीं थाली के तहत गरीब स्कूली बच्चों को खाना खिलाएंगे।

खबरों की माने तो, यह कार्यक्रम सुबह 11.30 बजे वृंदावन चंद्रोकाया मंदिर में शुरू होगा। राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत क्षेत्रीय सांसद हेमा मालिनी और केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी यहां शिरकत करेंगे।

आपको बता दे कि बेंगलुरु आधारित एनजीओ अक्षय पात्र लंबे समय से गरीब और कुपोषित बच्चों के लिए काम कर रही है। साल 2000 बनी इस एनजीओ ने मिड-डे मील का काम करना शुरू किया था, जिसके बाद से लगातार यह गरीब और कमजोर बच्चों की सेवा में लगा हुआ है। इसी कड़ी में आज एनजीओ 300 करोड़वीं थाली कार्यक्रम आयोजित कर रहा है।

खबरों के अनुसार, इस कार्यक्रम में मशहूर फिल्म बाहुबली की टीम के कुछ सदस्य और शेफ संजीव कपूर शामिल भी होंगे। बता दें कि फिल्म निर्देशक एस.एस राजमौली अक्षय पात्र फाउंडेशन के सद्भावना दूतों में से एक हैं जो इस कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है।

बीजेपी सांसद ने प्रियंका गांधी के कपड़ों को बनाया राजनीति मुद्दा

इस्कॉन के रणनीतिक संवाद के प्रमुख नवीन नीरद दास ने बताया कि प्रधानमंत्री परिसर में वंचित पृष्ठभूमि से आने वाले करीब 20 स्कूली छात्रों को खाना परोसेंगे जो अक्षय पात्र द्वारा भोजन की तीन अरबवीं थाली परोसे जाने का प्रतीक होगा।

Leave a Reply