Metoo: प्रियंका चोपड़ा भी हो चुकी है यौन शोषण का शिकार

0
Metoo movement, Priyanka Chopra, Sexual Harassment, Nick Jonas, 10th Annual Women in the world summit, प्रियंका चोपड़ा
Photo : Twitter

बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय कर चुकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के सत्यह तलाक को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई थी। लेकिन अब एक नया मामला सामने आया है, जिसके चलते फिर से वह चर्चा का विषय बन गई है। हाल ही में न्यूयॉर्क में हुए 10वें वार्षिक महिला सम्मेलन में शामिल हुई जिसमें उन्होंने यौन उत्पीड़न को लेकर खुलासा किया और कहा कि उन्हें इस बारे में बोलने पर कोई शर्म नहीं है।

खबरों के अनुसार, इस सम्मेलन में दुनिया भर से शामिल हुई महिलाओं ने महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपनी बात रखी। एक मुद्दा महिला उत्पीड़न का भी था जिसको लेकर प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया है। इस मुद्दे पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा ऐसा लगता है महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न शब्द जुड़ कर आता है। अब एक-दूसरे का सपोर्ट करने के कारण, लोग हमें चुप नहीं करा पाते और ऐसा देखकर बहुस साहस आता है। प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि वो भी यौन उत्पीड़न का शिकार हुई हैं।

प्रियंका ने कहा कि, इस कमरे में हर किसी को शायद एक न एक बार इसका सामना करना पड़ा होगा। हमारे पास हमेशा एक आवाज थी, लेकिन किसी ने हमारी नहीं सुनी। अब अगर मेरे पास एक कहानी है तो मुझे नहीं लगता कि मैं अब और अकेली हूं और मुझे इसे बताने में कोई शर्म नहीं है।

Video: सत्ता के लिए पीएम मोदी ने ही पुलवामा हमला करवाया- अजीज कुरैशी

बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा जोनस का शादी के बाद यह सबसे बड़ा खुलासा है। प्रियंका ने पिछले साल हॉलीवुड सिंगर एक्टर निक जोनस से जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी।

आपको बता दें कि, मी टू मूवमेंट का मुद्दा अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने उठाया था और दिग्गज कलाकारों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद कई और अभिनेत्रियां आगे आई और मी टू मूवमेंट के तहत अपनी आवाज बुलंद की थी। इसके चलते कई दिग्गज कलकारों को फिल्म से हाथ धोना पड़ा। कुछ सेलेब्स को फिल्म से जुड़े प्रोजेक्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इस मूवमेंट में नाना पाटेकर, साजिद खान, आलोक नाथ, विकास बहल सहित कई सिलेब्रिटीज का नाम सामने आया है।

बैंक बैलेंस मामले में इस पार्टी से पीछे है बीजेपी और कांग्रेस

Leave a Reply