मनोरंजन होम

Metoo: तनुश्री का दावा- यौन शोषण मामले में नाना पाटेकर को नहीं मिली कोई क्लीन चिट

मीटू के तहत बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर लगे यौन शोषण के मामले में तनुश्री दत्ता ने एक खुलासा किया है। तनुश्री दत्ता ने अब नाना पाटेकर और उनकी टीम पर इस मामले को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, तनुश्री दत्ता का कहना है कि नाना पाटेकर अपनी छवि सुधारने के लिए ऐसी खबरें फैला रहे हैं कि उनको इस मामले में मुंबई पुलिस से क्लीन चिट मिल गई है।

इसके अलावा, उन्होंने दावा किया है कि नाना पाटेकर की टीम इस तरह की झूठी ख़बरें इसलिए फैला रही है क्योंकि मीटू अभियान में नाना पाटेकर का नाम आ जाने से नाना को इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा।

वहीं, तनुश्री ने अपने बयान में लिखा है कि नाना पाटेकर के लोग और नाना पाटेकर इस मामले के चश्मदीद कई गवाहों को स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने से रोकने के लिए धमका दे रहे हैं। इस वजह से कई गवाह अपना बयान दर्ज नही करा पा रहे।

जैक मा ने दी सलाह, हफ्ते में छह बार करें सेक्स

जाने पूरा मामला

2008 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘Horn Ok Please’ की शूटिंग के दौरान तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद वो बॉलीवुड से किनारा कर अमेरिका चली गई थी। लेकिन अमेरिका से भारत लौटी तनुश्री दत्ता ने 2018 में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान यह मुद्दा फिर दोहराया और बालीवुड में मीटू नाम का एक तूफ़ान शुरू हो गया।

चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी का स्टंट, देखे video

तनुश्री की कहानी के बाद कई अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में अपने साथ हुए यौन शोषण या काम के बदले सेक्स की मांग की वीभत्स और डरावनी कहानियां सुनाई। नाना पाटेकर समेत फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम जैसे आलोक नाथ, साजिद खान के नाम पर गंभीर यौन अपराधों के आरोप लगे।

तनुश्री ने अपने इस बयान के ज़रिए यह भी जानकारी दी कि जल्द ही उनके वक़ील एक मीडिया प्रेस कॉनफ़्रेंस कर इस केस से जुड़े तमाम पहलू मीडिया के सामने रखेंगे। आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता भारत में नहीं हैं और अब अमेरिका से उन्होंने इस बयान के ज़रिए अपना पक्ष रखने की कोशिश की है।

दुनिया में पहली बार बिना ड्राईवर के चलेगा ये ट्रक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *