ग्राहकों को खूब लुभा रहा है Yamaha Ray ZR Street Rally Edition

0
Photo source : Yamaha Motor India

Yamaha Motor India ने देश में Ray ZR Street Rally Edition लॉन्च किया है, इस स्कूटर को पहली बार 2018 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था। Ray ZR Street Rally Edition यामाहा की स्टैंडर्ड Ray ZR का अपडेटेड वर्ज़न है जो नए ग्राफिक्स और स्पोर्ट स्टाइल के साथ पेश किया गया है। यामाहा MT-09 से प्रेरित होकर स्कूटर के अगले हिस्से में अब हैडलैंप एप्रॉन के साथ विंग स्टाइल की फेयरिंग दी गई। हवा रोकने के लिए कंपनी ने स्कूटर के हैंडल पर नकल गार्ड भी लगाए हैं, इसके अलावा यामाहा Ray ZR Street  में फुल डिजिटल कंसोल, रोलर रॉकर आर्म भी दिया गया है।

300cc मोटरसाइकल की बराबरी से एक चार्ज में 100km भागेगी, ये शानदार Electric Motorcycle

लॉन्च के बारे में बात करते हुए इंडिया यामाहा मोटर ने बताया कि, “यामाहा की Ray ZR Street Rally Edition पावर और स्टाइल का एक बेहतरीन कॉम्बिनेशन है। यामाहा की पहचान के मुताबिक Ray ZR Street Rally Edition में उन्नत तकनीक देने के साथ इसे स्टाइलिश बनाया है और जो भी ग्राहक स्पोर्ट स्कूटर में दिलचस्पी रखते हैं वो इसे देखकर काफी खुश होंगे।”

यामाहा ने 113cc का सिंगल-सिलेंडर ब्ल्यू कोर इंजन दिया है जो लगभग 7.2 bhp पावर और 8.1 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। कंपनी ने इस इंजन के सीवीटी यूनिट से लैस किया है। स्कूटर के फीचर्स पर नज़र डाले तो 170mm डिस्क ब्रेक, 21-लीटर का अंडरसीट स्टोरेज, की स्क्रू और दो लेवल वाली सिंग सीट शामिल है। रैली रैड और रेसिंग ब्ल्यू कलर के साथ यामाहा ने Ray ZR Street Rally Edition को उपलब्ध कराया है। यामाहा का कहना है कि यह स्कूटर जुलाई 2018 के आखरी हफ्ते से डीलरशिप पर मिलना शुरू हो जायेगा, जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 57,898 रुपए रखी गई है।

Leave a Reply