फिल्म “ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान” के पहले मोशन पोस्टर में दिखे महानायक

0
Amitabh Bachchan Khudabaksh Thugs of Hindostan Motion Poster
Photo Grab from youtube video

आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्म “ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान” का मोशन पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया है। फिल्म के इस पोस्टर में पहली झलक महानायक अभिताभ बच्चन की दिखती है। यशराज फिल्म्स और विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म 8 नवम्बर को रिलीज़ होगी। यह फिल्म 1839 में आई “फिलिप मेडॉस टेलर” के नॉवेल कन्फेशन ऑफ़ ठग पर आधारित है।

भारत की पहला महिला आईएएस अधिकारी का हुआ निधन

इस फिल्म में एक एक कर सभी मुख्य किरदारों को पोस्टर के जरिये परिचित करवाया जाएगा। यह पहला पोस्टर है, जिसमें केवल महानायक को ही दिखाया गया है। इस पोस्टर के अनुसार महानायक एक कबीले के सरदार के रूप में दिखाई दे रहे हैं। उनके हाथ में एक तलवार और पीछे एक समुद्री जहाज दिखाई दे रहा है। जिसे देख कर ऐसा लग रहा है जैसे यह फिल्म समुद्री लुटेरों के समय की है। फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान में अभिताभ का नाम खुदाबक्श है। इस फिल्म में अभिताभ बच्चन और आमिर खान ने पहली बार एक साथ काम किया है। इसके अलावा फिल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मुख्य किरदार के रूप में दिखाई देंगें।

बंगाली हिंदुओं को खत्म होने से बचाना है तो एनआरसी ही एकमात्र विकल्प – बंगाल आरएसएस सचिव

आमिर खान की पिछली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने खूब धमाल मचाया था। भारत में आमिर खान की इस फिल्म ने एक हफ्ते में करीब 41 करोड़ की कमाई की थी और अभिताभ इससे पहले 102 नॉट आउट फिल्म में देखे गए थे। आजकल महानायक टीवी शो “कौन बनेगा करोड़पति” में व्यस्त हैं। 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म “टाईगर जिंदा है” में कटरीना कैफ मुख्य किरदार निभा चुकी हैं। बस अब देखना यह है कि इन सुपरस्टार की जोड़ी मिलकर बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएगी। फ़िलहाल, अभी आप फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के आने वाले मोशन पोस्टर का इंतज़ार कीजिए।

Leave a Reply