बिग बॉस के घर में शुरू हुआ झगड़ों का सिलसिला

0
photo source big boss 12

छोटे पर्दे का रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 शुरू हो चुका है। 2004 से लेकर अब तक बिग बॉस को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। इस शो को इस बार विचित्र जोड़ी का कॉन्सेप्ट दिया है। यह एक ऐसा शो है जिसके आने से दूसरे अन्य शो भी मार खा जाते है। बिग बॉस का इंतज़ार लोग बहुत बेसब्री से करते है। इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति शो की ज्यादा टीआरपी है लेकिन बिग बॉस के आने से सभी शो पीछे ही होंगें। पहले तो बिग बॉस कंटेस्‍टेंट केवल सिंगल होते थे लेकिन इस बार सभी कंटेस्‍टेंट सिंगल और जोड़ी के रूप में नज़र आ रहे है। आप सभी जानते है कि बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट को 100 दिन तक रहना है। जब तक किसी कंटेस्‍टेंट को घर से बाहर न निकला जाए। वैसे देखा जाए तो इस बार बिग बॉस के घर में विचित्र जोडियों ने ही एंट्री मारी है। अनूप जलोटा-जसलीन मथारू को ही देख लीजिये। बिग बॉस के घर में इस जोड़ी को लेकर सभी आपस में बातचीत कर रहे है।

बिग बॉस का घर छोड़ने की जिद पर अड़े श्रीसंत

बिग बॉस 12 के सभी सदस्यों के बीच पहले दिन से ही आपसी नोक-झोक शुरू हो गई हैं। सोमी खान से बहस हो जाने से श्रीसंत ने दूसरे दिन से ही बिग बॉस से वापस जाने की रट लगा रखी है। ऐसा तब हुआ जब सोमी ने शिवाशीष के साथ मिलकर सभी घरवालों के साथ प्रैंक किया। सोमी और शिवाशीष के मजाक के लड़ने का प्रैंक श्रीसंत का पसंद नहीं आया। लेकिन श्रीसंत को यह नहीं पता कि ये टास्क बिग बॉस ने सोमी को करने के लिए दिया था। इसी बात को लेकर श्रीसंत और सोमी में झगड़ा हो गया और श्रीसंत तो पहले से ही गुस्से के लिए बहुत फेमस है।

फिल्म “ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान” के पहले मोशन पोस्टर में दिखे महानायक

अब इस तरह की लड़ाई तो रोज ही बिग बॉस के घर में देखने को मिलेंगी। धीरे धीरे सभी सदस्य अपने तेवर दिखने शुरू कर रहे है। बिग बॉस के घर के सदस्य इस शो में ज्यादा लोकप्रियता पाने के लिए कुछ न कुछ ऐसे ही कांड करेंगे जिससे दर्शकों का ध्यान केवल उन पर ही रहे। आये दिन रोज नया ड्रामा देखने को मिलेगा। इस बार बिग बॉस में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, नेहा पेंडसे, करणवीर बोहरा, सृष्टि रोडे, अनूप जलोटा-जसलीन मथारू, श्रीसंत, कीर्ति वर्मा, रोशमी बनिक, दीपक ठाकुर-उर्वशी वाणी, शिवाशीष मिश्रा-सौरभ पटेल, सबा खान और सोमी खान, रोमिल चौधरी- निर्मल सिंह शामिल हैं।

प्रधानमंत्री ने वाराणसी को 550 करोड़ की दी सौगात

Leave a Reply