‘गली बॉय’ में स्ट्रगलिंग रैपर का किरदार निभाएंगे रणवीर सिंह, ट्रेलर रिलीज़

0

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ का ट्रेलर बुधवार यानी आज रिलीज़ हो गया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ अलिया भट्ट भी नजर आएंगी। आपको बता दे कि ट्रेलर से पहले फिल्म के पोस्टर, टीजर और पहला रैप सॉन्ग रिलीज़ किया जा चुका है। फिल्म में अलिया-रणवीर का लुक काफी अलग है। रणवीर सिंह की आवाज में रैप सॉन्ग असली हिप-हॉप इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है।

गली बॉय 2019 में रणवीर और आलिया की पहली फिल्म है जो रिलीज होगी। इससे पहले रणवीर की फिल्म सिम्बा रिलीज हुई थी। सिम्बा दिसंबर 2018 के आख़िरी हफ्ते में आई थी। आलिया भट्ट आख़िरी बार ‘राजी’ में दिखी थीं। ये फिल्म 2018 में आई थी। दोनों सितारों की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी सक्सेस हुई। अब गली बॉय से उम्मीद है कि दोनों सितारे बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी दोहराने में कामयाब होंगे।

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म पर रोक लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में दी अर्जी

गली बॉय में रणवीर सिंह और अलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इनके साथ फिल्म में कल्‍क‍ि कोचलिन भी अहम किरदार में हैं। खबरों की माने तो गली बॉय की कहानी मुंबई के रैपर डीवाइन और नैजी से प्रेरित कही जा रही है। खास बात यह है कि रणवीर सिंह को फिल्म में रैप गाने का तरीका खुद रियल रैपर डीवाइन ने ही सिखाया है। ये फिल्म फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी, एक्सल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है।

मोदी सरकार के लिए खुशखबरी, 2018-19 में देश में विकास दर 7.3% रहेगी- वर्ल्ड बैंक

फिल्म में रणवीर सिंह स्ट्रगलिंग रैपर के रोल में हैं। आलिया ने एक मुस्ल‍िम लड़की का किरदार निभाया है। कल्क‍ि ऊंचे घराने की बिंदास लड़की के रोल में हैं। फिल्म में रणवीर, आलिया और कल्‍क‍ि के बीच रोमांटिक लव ट्रैंगल भी नजर आने वाला है। रणवीर की ये फिल्म अगले महीने 14 फरवरी वैलंटाइन डे के दिन फिल्म रिलीज़ हो रही है।

Leave a Reply